Saturday, September 14, 2024
HomePoliticalट्रेन से जोधपुर रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल, विभिन्न स्टेशनों पर हुआ भव्य...

ट्रेन से जोधपुर रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल, विभिन्न स्टेशनों पर हुआ भव्य स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ‘मन की बात ‘कार्यक्रम के 113वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी जोधपुर के एस एन मेडिकल कॉलेज सभागार में आमजन के साथ प्रधानमंत्री के सम्बोधन को सुना। मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 113वें एपिसोड को संबोधित किया, जिसे सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के संग बैठकर सुना। इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ भी मौजूद थे।

इससे पहले सीएम आज रविवार को ट्रेन में जयपुर से जोधपुर तक सफर किया। इस दौरान विभिन्न स्टेशनों पर सीएम का लोगों ने स्वागत कियाइस दौरान उन्होंने यात्रियों से संवाद भी किया। दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार सुबह जयपुर रेलवे स्टेशन से जयपुर-जोधपुर इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन द्वारा जोधपुर के लिए रवाना हुए। यात्रा के दौरान सीएम ने ट्रेन की अलग-अलग बोगियों में जाकर यात्रियों से संवाद किया। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों उत्साहित हो उठे। बच्चों, युवाओं और महिलाओं में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ नजर आई. इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग यात्रियों के बीच जाकर उनसे बातचीत की और आशीर्वाद लिया तथा बच्चों को दुलार किया।

ट्रेन के विभिन्न स्टेशनों पर ठहराव के दौरान मुख्यमंत्री का स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया। नावां सिटी में राजस्व राज्यमंत्री विजय सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शर्मा का स्वागत किया गया। इसके अलावा फुलेरा, कुचामन सिटी, मकराना, डेगाना और मेड़ता रोड सहित अन्य स्टेशनों पर भी मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। इससे पहले जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मंडल रेलवे प्रबंधक विकास पुरवार, स्टेशन डायरेक्टर मिहिर देव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी सहित अन्य रेलवे अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments