Sunday, September 15, 2024
HomeCrimeअयोध्या में दलित युवती से गैंगरेप का मामला, 9 लोगों पर केस...

अयोध्या में दलित युवती से गैंगरेप का मामला, 9 लोगों पर केस दर्ज, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

राम नगरी अयोध्या से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। श्रीराम जन्मभूमि परिसर में साफ-सफाई का काम करने वाली एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस मामले में नौ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता ने कैंट थाना पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस ने दी मीडिया से दूर रहने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती का आरोप है कि वह एक युवक के साथ रिलेशन में थी। युवक और उसके दोस्तों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, उन्होंने वीडियो बना लिया, जिसके बाद अलग-अलग जगहों पर कई दिनों तक युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में 2 सितंबर को FIR दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे और उसके परिवार को धमकी दी कि वह मीडिया से दूर रहे।

ब्लैकमेल कर कई बार किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया, ”मैं श्री राम जन्मभूमि में काम करती हूं। मेरी दोस्ती एक लड़के से हुई थी, जिसके बाद हम रिलेशन में आ गए थे। लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरे साथ जबरदस्ती की। मैंने भागने की कोशिश की, लेकिन मुझे चोट लग गई और मैं बेहोश हो गई। इसके बाद उन लोगों ने मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मेरा वीडियो बना लिया। इसके बाद वे मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे।”

आरोपियों ने दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने मुझे ब्लैकमेल करके कई बार बुलाया। मैंने डर की वजह से अपने परिवार और पुलिस को कुछ नहीं बताया। मैं 28 तारीख को एप्लीकेशन देने महिला थाने जा रही थी, तब इन लोगों ने मुझे फोन पर डराना धमकाना शुरू कर दिया। उन लोगों ने मुझसे कहा कि जो तुम्हारे साथ हुआ है, वह तुम्हारी बहनों के साथ भी होगा, जिसके बाद डर की वजह से मैं वापस लौट आई।

थाने में 36 घंटे बैठाकर रखा

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद मैं 31 तारीख को एप्लीकेशन लेकर थाने गई तो उन्होंने कहा कि यह घटना झूठ है, लड़के ऐसा नहीं कर सकते। दो सितंबर तक 12 बजे मैंने इंतजार किया, जब मेरे पास कोई कॉल नहीं आया तो मैं एसएसपी ऑफिस गई। इसके बाद वहां से आदेश हुआ, फिर मैं एसपी सिटी साहब के यहां गई। इसके बाद मेरा केस दर्ज हुआ। 36 घंटे मुझे थाने में बैठाने के बाद भी FIR कॉपी नहीं दी गई।

एसपी सिटी अयोध्या का कहना है कि यह मामला थाना कैंट का है। पीड़िता ने 2 सितंबर को थाना कैंट में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें सामने आया है कि पीड़िता अपने दोस्त से मिलने अलग-अलग तारीखों में गई, उस दौरान दोस्त और उसके साथियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जांच में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments