Sunday, September 15, 2024
HomeSportsहद से ज्यादा सुंदर होने की वजह से पेरिस ओलंपिक 2024 से...

हद से ज्यादा सुंदर होने की वजह से पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर, घर भेजी गई एथलीट

पेरिस ओलंपिक में हर दिन एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है।  फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे खेलों के महाकुंभ में जहां एक तरफ करोड़ों भारतीयों को दिल टूटा, जिसमें विनेश फौगाट को आयोग्य घोषित किया गया, तो वहीं अब पेरिस ओलंपिक में एक अजब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक महिला खिलाड़ी को हद से ज्यादा खूबसूरत होने की वजह से पेरिस ओलंपिक से वापस अपने घर भेज दिया गया। जी हां आप सही सुन रहे हैं। ऐसा ही हुआ है। खबरों की मानें तो  पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो को ओलंपिक विलेज से वापस उनके देश भेजने का फैसला लिया गया।

बताया जा रहा है कि पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना उनके लिए मुश्किल बन गया। उनको ओलंपिक विलेज में कमरा खाली करने को कहा गया और ओलंपिक छोड़कर वापस अपने देश लौटने बोल दिया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी, जिसके बाद अब खिलाड़ी को अपने देश वापस भेज दिया गया है।

खबरों की मानें तो ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं… उससे उनका ध्यान भटक रहा था… खिलाड़ी अपने खेल पर अच्छे से फोकस नहीं कर पा रहे थे। शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया को उनका भी यही मानना था कि एथलीट की सुंदरता बहुत ज्यादा है और ध्यान भटकाने वाली है।

पैराग्वे के खिलाड़ियों को साथ मौजूद अधिकारियों को लगा कि लुआना की सुंदरता खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है। अगर खेल पर ध्यान नहीं लगा तो मेडल जीतने की उम्मीद पूरी नहीं होगी, इसलिए लुआनी को उनको वापस घर भेज दिया गया। हालांकि अब घर भेजे जाने के बाद अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या किसी खिलाड़ी को उसकी खुबसूरती की वजह से घर भेज दिया जाएगा, लेकिन जो भी हो… यकीनन  लुआनी की खुबसूरती उम्मीद से ज्यादा है। आप खुद तस्वीरों में देख सकते हैं। अब जिस किसी ने भी ये खबर देखी वो भी अब हैरान हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments