Sunday, September 8, 2024
HomeCrimeभाजपा MLA पर डॉक्टर की किडनैपिंग-मारपीट का केस: सोशल मीडिया पर टिप्पणी...

भाजपा MLA पर डॉक्टर की किडनैपिंग-मारपीट का केस: सोशल मीडिया पर टिप्पणी से नाराज थे; विधायक के समर्थन में श्रीगंगानगर का बाजार बंद

श्रीगंगानगर : श्रीगंगानगर से भाजपा विधायक जयदीप बिहाणी के खिलाफ एक डॉक्टर ने किडनैपिंग और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि विधायक सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से नाराज थे। शुक्रवार रात 12 बजे के करीब एसपी गौरव यादव ने FIR दर्ज होने की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि डॉ. श्याम सुंदर अरोड़ा ने एफआईआर कराई है। वहीं, विधायक पर मुकदमे से व्यापारियों में नाराजगी है। कई एसोसिएशन ने आज श्रीगंगानगर का बाजार बंद रखने की घोषणा की है।

सुखाडिय़ा सर्किल के पास होम्योपैथिक क्लीनिक संचालक श्यामसुंदर का अपहरण कर मारपीट व गहरी चोटें मारने के आरोप में विधायक जयदीप बिहाणी, उनके निजी सहायक मनीष गर्ग, पूर्व उपसभापति अजय दावड़ा लक्की, पूर्व पार्षद और सभापति के पति हरविन्द्र सिंह पांडे, मनीष प्रजापत, संदीप घोड़ेला, पार्षद संजय बिश्नोई आदि के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


कोतवाली के सीआई पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि क्लीनिक संचालक विनोबा बस्ती निवासी श्यामसुंदर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 17 जून को वह अपनी क्लीनिक पर काम कर रहा था। इस दौरान मनीष गर्ग, मनीष प्रजापत आदि लोग आए और उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डालकर स्वामी दयानंद मार्ग पर एक दुकान पर ले गए। वहां इन लोगों ने सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट पर अपनी नाराजगी जताई। जब उसने अपनी गलती नहीं मानी तो इन लोगों ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया।

उसे मरणासन्न कर दिया। पीडि़त को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया। इसके बाद वहां से बीकानेर रैफर कर दिया। सीआई ने बताया कि जाति विशेष के खिलाफ कमेंट करने पर मनीष गर्ग और अन्य लोगों ने इस क्लीनिक संचालक पर गहरी चोटें मारी गई। उसकी आंखों पर गहरी चोटें आई हैं। घायल श्याम सुंदर के पर्चा बयान पर पुलिस ने विधायक बिहाणी और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 382, 365 के तहत मामला दर्ज किया हैं। कोतवाली सीआई ने बताया कि इस मामले में आरोपी विधायक बिहाणी का नाम आया है, ऐसे में इस मामले की जांच सीआईडी सीबी को दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments