Sunday, September 8, 2024
HomeCrimeधारणा गाँव के सरकारी स्कूल में चौंकाने वाली घटना सिरफिरे युवक ने...

धारणा गाँव के सरकारी स्कूल में चौंकाने वाली घटना सिरफिरे युवक ने चाकू और पेट्रोल से शिक्षकों और विद्यार्थियों पर किया हमला

सिवाना: बालोतरा जिले की धारणा गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल चूली बेरा में शुक्रवार को एक भयावह घटना घटी जब एक युवक पेट्रोल से भरा जार और चाकू लेकर स्कूल में घुस गया। सरकारी स्कूल के टीचर्स पर चाकू से जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाश ने एक सरकारी स्कूल में घुसकर स्कूल के प्रधानाचार्य और एक अध्यापक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसके बाद स्कूल के अन्य अध्यापकों ने आनन-फानन में दोनों जख्मियों को नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया गया।

यह मामला जिले के सिवाना थाना क्षेत्र के धारणा ग्राम स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। शुक्रवार को एक बदमाश अचानक स्कूल में घुस आया और हंगामा करने लगे। इस दौरान उसके हाथों में चाकू और पेट्रोल था। देखते ही देखते उसने उत्पात मचाना शुरू किया। ऐसे में विद्यालय के टीचर्स ने उसे रोकने का प्रयास किया। #siwana

इस पर बदमाश ने चाकू निकलकर विद्यालय के प्रधानाचार्य हरदयाल सैनी और शिक्षक सुरेश राजपुरोहित पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। वहीं, स्कूल के अन्य अध्यापकों की मदद से दोनों को गंभीर हालत में नाहटा अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना के बाद सिवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि शुक्रवार को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय धारणा मे एक बदमाश ने स्कूल में घुसकर विद्यालय के टीचर्स पर हमला कर दिया। इस घटना में दो शिक्षक घायल हुए हैं। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जोधपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने हमलावर को डिटेन कर लिया है। प्रारंभिक जांच यह बात सामने आई है कि हमलावर मानसिक रोगी है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments