Monday, July 15, 2024
HomeCrimeवाराणसी में पीएम मोदी की बुलेट प्रूफ गाड़ी पर फेंकी गई चप्पल,...

वाराणसी में पीएम मोदी की बुलेट प्रूफ गाड़ी पर फेंकी गई चप्पल, अब सिक्योरिटी पर उठ रहे हैं सवाल

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी की बुलेटप्रूफ गाड़ी पर चप्पल फेंकी गई। घटना का वीडियो एक्स पर सामने आया और पत्रकारों और नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिन्होंने इसे सुरक्षा उल्लंघन बताया। वीडियो में दिखाया गया है कि सुरक्षाकर्मी ने पीएम मोदी की गाड़ी के बोनट पर गिरी चप्पल को वापस फेंक दिया। कार के पीछे खड़े सुरक्षाकर्मी ने चप्पल को भीड़ में वापस फेंका और गाड़ी को खाली कर दिया। हालांकि, इस घटना से पीएम मोदी के काफिले की आवाजाही नहीं रुकी या कोई रुकावट नहीं आई।

वीडियो में उस व्यक्ति की पृष्ठभूमि की आवाज़ भी सुनाई दी जिसने संभवतः वीडियो रिकॉर्ड किया था। वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “चप्पल फेंक के मार दिया कोई” जब पीएम मोदी की गाड़ी आती है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कई हैंडल द्वारा भी व्यापक रूप से शेयर किया गया। कई कांग्रेस पार्टी हैंडल ने वीडियो को इस दावे के साथ शेयर किया कि पीएम मोदी की गाड़ी पर चप्पल फेंकी गई।

वाराणसी में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (19 जून) को वाराणसी में थे। उन्होंने गंगा नदी के तट पर प्रसिद्ध गंगा आरती भी देखी। वाराणसी 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र रहा है। प्रधानमंत्री इस सीट से लगातार तीन बार (2014, 2019, 2024 लोकसभा चुनाव) जीत चुके हैं।

मामले को लेकर क्या बोली कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत?

अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वाराणसी से नरेंद्र मोदी सांसद है। वहां उनके खिलाफ भारी असंतोष है सिर्फ 1.5 लाख जीत की मार्जिन इसका प्रमाण भी है। वे देश में सबसे कम अंतर से जीतने वाले प्रधानमंत्री हैं उनकी कार पर चप्पल फेंकना ग़लत है, इसका समर्थन कोई नहीं कर रहा लेकिन लोगों के अंदर रोष और प्रतिकार को भी समझना होगा। बेबसी और बदहाली से उपजे इस गुस्से का समाधान करना काशी के सांसद का कर्तव्य है और यही लोकतंत्र की पहचान है!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments