Monday, July 15, 2024
HomeCrimeराजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के...

राजस्थान फिर शर्मसार, चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, पता पूछने के बहाने घर से किया था अगवा

राजस्थान के सिरोही जिले में 17 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। बताया जाता है कि आरोपियों ने लड़की को उसके घर के पास से अगवा किया और कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों से पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट ने भी दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। 

पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के सिरोही जिले में 17 साल की एक लड़की का दो लोगों द्वारा कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने तीन जुलाई की रात लड़की को उसके घर से अगवा कर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने बाद में उसे गांव में छोड़ दिया। पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह ने कहा कि सम्बद्ध थाने में आरोपी वन्ना राम और दशरथ के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया- तीन जुलाई को एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। तत्काल मामला दर्ज किया गया और अगले दिन नियमानुसार लड़की का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। मजिस्ट्रेट द्वारा पीड़िता का बयान लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताते चलें कि पिछले महीने अलवर जिले के एक गांव में एक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। इस मामले आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार था। उसने नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता का अपहरण करके उसे अपने साथ दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर लेकर गया। वहां अलग-अलग होटल में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान किसी तरह से पीड़िता ने फोन करके मामले की सूचना परिजनों को दी। पीड़िता रैणी थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

थाना प्रभारी प्रेमलता वर्मा ने बताया था कि युवती के घर 22 अप्रैल 2022 को शादी थी। इसमें आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ था। घर पर नहाते समय आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार पीड़िता के घर पर ही रेप किया।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता 9 अप्रैल 2024 को अपने घर से कॉलेज जा रही थी, तब आरोपी अपने साथियों के संग मिलकर रास्ते में से उसका जबरदस्ती अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे हवस का शिकार बनाता रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments