Friday, July 19, 2024
HomeStateमानसून शुरू होते ही वंदे भारत का हाल हुआ बेहाल, पैसेंजर ने...

मानसून शुरू होते ही वंदे भारत का हाल हुआ बेहाल, पैसेंजर ने टपकती छत का वीडियो किया शेयर तो रेलवे ने दिया ये जवाब

दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री उस समय हैरान रह गए जब ट्रेन की छत से पानी टपकने लगा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उत्तर रेलवे को टैग कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। वीडियो ट्रेन में यात्रा कर रह एक यात्री ने बनाया है। इसमें ट्रेन की छत से पानी टपकते और सीटों पर गिरते हुए देखा जा सकता है। 

वायरल वीडियो  में एक यात्री द्वारा छत से पानी टपकने और सीटें भीगने का वीडियो दिखाती है। वीडियो में एक महिला कहती है, अपने कॉलेज में सबको बताओ! किसी को भी यात्रा नहीं करनी चाहिए…” । एक एक्स यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वंदेभारत ट्रेन का हाल देखिए, यह ट्रेन दिल्ली-वाराणसी रूट पर चलती है, वंदे भारत की संख्या 22416 है।”

वीडियो के ध्यान खींचने के तुरंत बाद, उत्तर रेलवे के आधिकारिक हैंडल ने एक अपडेट साझा किया और बताया कि रिसाव के पीछे का कारण “पाइपों की अस्थायी रुकावट” बताया। “पाइपों की अस्थायी रुकावट के कारण कोच में थोड़ा पानी का रिसाव देखा गया! ट्रेन में मौजूद स्टाफ द्वारा इसे अटेंड किया गया और ठीक किया गया। इससे हुई असुविधा के लिए खेद है।”

2 जुलाई को साझा किए गए इस वीडियो कोसोशल मीडिया पर लोगों ने तेजी से वायरल किया। जिसमें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने ट्रेनों के खराब प्रबंधन के लिए रेल मंत्रालय की आलोचना की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “जब आप टिकट का पूरा पैसा चुकाएंगे तो रेलवे आपको एसी के साथ-साथ झरना भी देगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments