Sunday, April 21, 2024
HomePoliticalप्रधानमंत्री ने राजस्थान के बायतु में जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री ने राजस्थान के बायतु में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस के गढ़ पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले की 07 और 02 जैसलमेर विधानसभा सीटों पर जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया। राजस्थान में भ्रष्टाचार और बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि लाल डायरी अब जोर-जोर से बोलने लगी है, भ्रष्टाचारियों को सजा दो और कमल का बटन ऐसे दबाएं जैसे फांसी दे रहे हो।

लाल डायरी पढ़कर एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए। ये लोग लाल डायरी को फर्जी बताते हैं, लेकिन अब इनके ही पन्ने बाहर आने लगे हैं। लाल डायरी जोर-जोर से बोल रही है। अब क्या एक भी कांग्रेसी जीतना चाहिए? अगर कोई कांग्रेस प्रत्याशी आए तो उनसे दो सवाल और पूछिए, लाल डायरी का मामला क्या है, किसका है, पहले आप मना करते थे, अब इससे बाहर निकलने लगा हैं।

लॉकर से निकला सोना आलू से नहीं बना है। लॉकर खुल रहे हैं, लूटा हुआ माल नज़र आने लगा है। राजस्थान से बहुत सारा पैसा और बहुत सारा सोना भी मिल रहा है। ये सोना आलू से नहीं बनता, नहीं तो जाकर कहेंगे कि हमने आलू से बनाया है। कमल का बटन ऐसे दबाएं जैसे उनको फांसी दे रहे हो। ऐसे लॉकरों और भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। जनता को पहला कदम उठाना चाहिए। चुनाव में आप कमल का बटन ऐसे दबाते हैं जैसे उनको फांसी दे रहे हो।

गहलोत मुझे कोस रहे हैं। जब मोदी जांच करवा रहे हैं तो गहलोत साहब मुझे कोस रहे हैं। भला कितनी भी गाली दें, सजा तो मिलेगी ही। जिन्होंने लूटा है उन्हें लौटाना पड़ेगा, जेल जाना पड़ेगा, उनका हिसाब-किताब तय होगा और ये काम मुझे करना है। ये मोदी की गारंटी है, जो कहा है, मोदी वो करेंगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पोलिंग बूथ से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाना चाहिए। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद राजस्थान से भी कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो जाएगा। सफाई में मजा तभी है जब पोलिंग बूथ से भी कांग्रेस साफ हो जाए। कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार के मामले में सबसे आगे ला दिया है। यहां मासूम बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं, मेरा मिशन बहनों को इस समस्या से बचाना है।

मैं राजस्थान की बहनों के बीच आया हूं। आपको लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। आपने कभी ये नहीं कहा, हमने भी चुनाव घोषणापत्र में ये नहीं लिखा, लेकिन आपका भाई बैठा है, इसलिए हमने मुफ्त गैस कनेक्शन देकर धुएं से बचाया। मुझे माताओं-बहनों के मान-सम्मान की चिंता थी, इसीलिए देशभर में करोड़ों शौचालय बनवाए गए।

मेरे देश में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए, इसके लिए मैंने अनाज का भंडार खोला। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया। जब मोदी ने उन्हें मुफ्त अनाज दिया, तो वे उन्हें आशीर्वाद देंगे, आपको भी यह पुण्य मिलेगा, क्योंकि आपने लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट दिया था। ये आपके एक वोट की ताकत है। हर गरीब को भोजन मिले, आप सभी को पुण्य मिले, इसलिए मुफ्त अनाज की योजना पांच साल बढ़ा दी गई। कहीं भी हाथ मारने की पंजे की आदत हो गई है।
मैं घरों में नल कनेक्शन देने के लिए पैसे भेजता हूं, कांग्रेस के लोग पानी जैसे नेक काम में भी पैसा कमाने का काम करते हैं। पंजों को कहीं भी वार करने की आदत हो गई है। बाड़मेर-जैसलमेर में जल जीवन मिशन का काम नहीं हुआ और भुगतान भी हो गया।

पीएम ने आगे कहा, राजस्थान में बार-बार दंगे हो रहे हैं, बार-बार कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इससे लोगों को नुकसान हो रहा है। राजस्थान में आतंकवाद समर्थक नारे लग रहे हैं, जहां कांग्रेस आती है वहां आतंकवादियों, दबंगों और दंगाइयों के हौंसले क्यों बढ़ जाते हैं? जवाब है- कांग्रेस की तुष्टीकरण नीति। कांग्रेस सरकार के समय जब आतंकवादी हमले होते थे तो वे विदेशों में जाकर कहते थे कि उन पर हमला हुआ है और मदद मांगते थे। हम आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments