Sunday, April 14, 2024
HomeAgricultureपति ने बिना पूछे सब्जी में डाल दिए टमाटर, आगबबूला पत्नी ने...

पति ने बिना पूछे सब्जी में डाल दिए टमाटर, आगबबूला पत्नी ने दिया जिंदगीभर का दर्द, पुलिस को बताई आपबीती

शहडोल : टमाटर की बढ़ी हुई कीमतों ने पिछले कुछ दिनों से रसोई का स्वाद बिगाड़ रखा है। इतना कि टमाटर की वजह से अब पति-पत्नी के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई है। यकीन करना मुश्किल है, लेकिन ये अजीबो-गरीब मामला शहडोल के बेम्हौरी से सामने आया है। मध्यप्रदेश में एक पति को 3 टमाटर ज्यादा इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया। इस बात से उसकी पत्नी इतना ज़्यादा नाराज़ हो गई कि अपनी छोटी सी बेटी को लेकर घर ही छोड़ दिया।

दरअसल शहडोल के रहने वाले संजीव बर्मन ढाबा चलाते हैं इसके साथ ही वो लोगों को टिफिन भी मुहैया कराते हैं। महंगाई के इस दौर में एक दिन जब टिफिन के लिए वो सब्जी बना रहे थे तो उन्होंने इसमें 3 टमाटर ज़्यादा डाल दिए। गलती ये हुई कि उन्होंने इसके लिए अपनी पत्नी से इजाज़त नहीं ली। बस पत्नी इससे नाराज़ हो गईं और उनसे झगड़ा करने लगीं। वहीं पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश में जुटी है ।

शख्स ने सुनाई ये कहानी
शख्स ने बताया कि झगड़ा होने के बाद मैं धनपुरी थाने पहुंच गया। मैंने पुलिस को बताया है कि पत्नी सुबह वाली बस में बैठकर कहीं चली गई है। वह अपने साथ बेटी को भी ले गई है। अब मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो टमाटर डालने वाली बात को लेकर ज्यादा खफा है। पुलिस के सामने पति संजीव वर्मा ने कसम खाकर शपथ ली कि अब जब तक टमाटर के दाम सामान्य नहीं हो जाते वह उनका इस्तेमाल सब्जी में नहीं करेगा। बस पुलिस उसकी पत्नी को बेटी समेत वापस बुलवा दे। टमाटर के बढ़े दाम को लेकर पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments