Monday, July 15, 2024
HomeCrimeतहसीलदार ने किसान को डराने के लिए उठाया हाथ, गुस्‍से में किसान...

तहसीलदार ने किसान को डराने के लिए उठाया हाथ, गुस्‍से में किसान ने जड़ दिया कंटाप

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ जड़ दिया. किसान ने तहसीलदार को दो थप्पड़ मारे. जिससे तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े. घटना के वक्त पुलिस व राजस्व विभाग के कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया है. लेखपाल के लिखित शिकायत के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना जसराना अंतर्गत नगला तुर्सी गांव में दो पक्षों में एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उसी में एक पक्ष ने अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की थी. शनिवार, 22 जून को विवाद को सुलझाने के लिए जसराना के तहसीलदार लालता प्रसाद गांव पहुंचे थे. उसके साथ पुलिस फोर्स के साथ राजस्व की टीम भी मौजूद थी. तहसीलदार ने दोनों पक्षों को मौके पर बुलाया और उनसे बातचीत शुरू की. इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर भी मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे.

तहसीलदार और राजस्व टीम ने विवाद करने से रोका तो दोनों ने तहसीलदार के साथ ही धक्का मुक्की और अभद्रता शुरू कर दी. इतने में तहसीलदार ने जैसे ही वीरेश्वर को डराने के लिए हाथ बढ़ाया इतने में उसने तहसीलदार को दो थप्पड़ जड़ दिए.

तुरंत मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उन्हें उठाया. इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने तुरंत दोनों आरोपियों धर्मेंद्र और वीरेश्वर को गिरफ्तार कर लिया. लेखपाल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए SDM के सामने पेश किया. जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments