Monday, July 15, 2024
HomeCrimeजयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार...

जयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के पति-पत्नी और बेटे की मौत, 20 से ज्यादा यात्री घायल

जयपुर : जिले में सोमवार तड़के करीब चार बजे राजस्थान (Rajasthan) रोडवेज की एक बेकाबू बस ट्रेलर में जा घुसी जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति, पत्नी उनका एक बेटा शामिल है। हादसे में बीस लोगों के घायल होने की सूचना है। इनमें से गयारह लोगों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। दोनों वाहनों में भिड़ंत के बाद तेज धमक हुआ जिसकी आवाज सुनकर लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी।  

हादसा शाहपुरा थाना इलाके के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अलवर पुलिया पर हुआ घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। दुर्घटना की सूचना पर शाहपुरा थाना प्रभारी रामलाल मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से बाहर निकालकर शाहपुरा के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से 11 लोगों को गम्भीर हालत होने पर जयपुर रेफर किया गया हादसे के वक्त बस में करीब 40 सवारियां थी, जिनमें से अधिकतर गहरी नींद में सो रहे थे। तभी बेकाबू बस के ट्रेलर में घुसते ही तेज धमाका हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

राजस्थान रोडवेज की बस दिल्ली से सवारियां लेकर जयपुर जा रही थी। अलवर तिराहा पुलिया पर बस ओवरटेक करते समय आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान 35 वर्षीय टीना अग्रवाल पत्नी विजय अग्रवाल, विजय अग्रवाल पुत्र महेंद्र अग्रवाल निवासी वैशाली दिल्ली व पुत्र 16 वर्षीय प्रीतम अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को बीच सड़क से हटवाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments