Tuesday, July 16, 2024
HomeCrimeगुजरात में बारिश के कारण सड़के हुई कमजोर, गांधीनगर में सड़क में...

गुजरात में बारिश के कारण सड़के हुई कमजोर, गांधीनगर में सड़क में धंसी कार

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद स्मार्ट सिटी के शेला में भारी बारिश के दौरान सड़क का एक हिस्सा धंसने से एक बड़ा गड्ढा बन गया। यह गड्ढा ऐसा दिख रहा है मानो उल्कापिंड के गिरने से बने गड्ढे जैसा दिखता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विडियो सामने आया है, जिसमें सड़क के बीचों-बीच धंसने से पानी बड़ी गड्ढी में बहता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस बीच, पथिक आश्रम के पास अंडरपास में जमा बारिश के पानी को वॉटर बॉसर की मदद से बाहर निकाला गया। विडियो में पथिक आश्रम के पास अंडरपास में बारिश का पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। न्यूज एजेंसी ANI ने वीडियो शेयर करते हुए बताया, ‘शहर में भारी बारिश के बीच अहमदाबाद शहर के शेला इलाके में एक सड़क धंस गई।’

भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव

गुजरात में भारी बारिश के कारण कई शहरों की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं। अहमदाबाद और गांधीनगर जैसे शहरों की हालत भी खराब दिखी। सोशल मीडिया पर अहमदाबाद का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क धंसी हुई नजर आ रही है। बारिश के चलते आवागमन भी काफी बाधित रहा। वहीं मौसम विभाग ने अनुमान जाहिर किया है कि प्रदेश में अगले पांच दिन तक भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने लोगों को सावधान रहने की भी सलाह दी है।

हमारी टीम एक्शन मोड में’

गांधीनगर की मेयर मीराबेन पटेल ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि जनता को परेशानी न हो। हमारी टीम एक्शन मोड में है…।

इस बीच, अहमदाबाद शहर में भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की खबरें आईं। वीडियो में कारों और दोपहिया वाहनों को प्रमुख सड़कों पर घुटनों तक पानी से गुजरते हुए दिखाया गया। अहमदाबाद के केके नगर में पेड़ उखड़कर गिरने की खबरें हैं, जिससे दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

पांच दिनों तक गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश 

30 जून को अपने मौसम बुलेटिन में मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक गुजरात के सभी हिस्सों में बारिश का अनुमान जताया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए आईएमडी के वैज्ञानिक प्रदीप शर्मा ने कहा, “अगले 5 दिनों में गुजरात के सभी हिस्सों में बारिश होगी।’ 

शहर में कई जगह अंडर पास किए गए बंद

वहीं, अहमदाबाद शहर के नारायणपुरा इलाके में साइंस सिटी रोड पर भी हर जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। शहर में कई जगह अंडर पास बंद किए गए हैं। कई जगह सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हैं। मौसम विभाग ने आगामी कुछ घंटे में तेज हवाओं के साथ शहर में बारिश होने की संभावना जताई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments