Monday, July 15, 2024
HomeCrimeआगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में 18 लोगों की मौत, तीन लोगों के...

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में 18 लोगों की मौत, तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

उत्तर प्रदेश से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एक सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। यह हादसा उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ।

टैंकर से टकराई बस

मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सुबह 05:15 बजे बेहटामुजावर थाना क्षेत्र में एक डबल डेकर बस की दूध के कंटेनर से टक्कर हो गई। इससे 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए।

घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती

बेहटामुजावर पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, मरने वालों में 14 पुरुष , तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी थी।

मरने वालों में मेरठ के दिलशाद पुत्र अशफाक निवासी थाना मोदीपुरम, बिहार के सीवान के रजनीश, बिहार के शिवहर के बीटू, लालबाबू, रामप्रवेश भरत भूषण, बाबूदास और मोहम्मद सद्दाम शामिल हैं। वहीं, दिल्ली के भजनपुरा की नगमा और शबाना की मौत भी हादसे में हो गई। इसके अलावा, मुलहारी की चांदनी, मोहम्मद शफीक, मुन्नी खातून और तौफीक आलम को भी अपनी हादसे में अपनी जान गंवानी पड़ी। वहीं, 4 शवों की पहचान होनी अभी बाकी है।

सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना

सीएम योगी ने उन्नाव जिले में हुए सड़क हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दि

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments